About

मैं अनामिका रंजन लेखन के क्षेत्र में नई हूँ। ऐसे तो पढ़ने-लिखने का काम बांकी लोगों की तरह की और ग्रेजुएट हूँ। मगर ब्लॉग लिखने का काम पिछले 5 महीने से कर रही हूँ। जिसके तहत अपने ब्लॉग हिंदी चौक डॉट कॉम पर बच्चों के लिए 150 से ज्यादा कहानियां लिख चुकी हूँ। मेरा बांकी लोगों की तरह लम्बे समय का लिखने का अनुभव नहीं है। मगर आपलोगों का सहयोग कर सपोर्ट मिला तो आगे बढ़ाते जायेंगे।

HindiChowk.Com में आपको Hindi Stories, Quotes, Inspirational Stories, Motivational Stories, Hindi Articles, Inspirational Hindi stories and सुविचार पढ़ने को मिलेगा। हम आपके लिए प्रेरणादायक कहानियाँ, और प्रेरणदायक बच्चों के लिए मजेदार और शैक्षणिक कहानियाँ, प्रेरणात्मक कहानियाँ गोनू झा की कहानियाँ, अकबर बीरबल की कहानियाँ से लेकर छोटी-बड़ी सभी कहानियों को एकत्र करने की कोशिश कर रहे है।

हमारा इस ब्लॉग का उद्देश्य आपलोगों के मनोरंजन के साथ ही साथ कहानियों और सुविधार के माध्यम से समाज को नई दिशा देना है। जिससे आप अपने जीवन के नकारात्मक सोच से निकल कर उत्साहभरी जीवन को जी सकें। इसके साथ ही हम और हमारे समाज को स्वास्थ्य माहौल मिल सके।

अभी मैंने एक ई-बुक “ट्यूशन वाले बाबा जी” लिखी हूँ । यह किताब समाजिक बुराई पर आधारित है। जो स्कुल जाती लड़कियों के साथ पढ़ाई के नाम पर शोषण की कहानी है। हमारे उत्साहवर्धन के लिए आते रहिएगा।

For any suggestion/complaint write us – [email protected]

Follow:

Facebook 

Spread the love
error: Content is protected !!